केरल में हथनी की निर्मम हत्या पर संसद रवि किशन ने जताया रोष - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 4 June 2020

केरल में हथनी की निर्मम हत्या पर संसद रवि किशन ने जताया रोष

कृपा शंकर चौधरी

केरल में हथनी की निर्मम हत्या पर संसद रवि किशन ने  जताया रोष

सांसद ने कहा दोषियों पर हो कड़ी कार्यवाही

 गोरखपुर । सदर सांसद रवि किशन केरल में हुए हथिनी के  निर्मम हत्या के विरोध में जताया रोष दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की  की मांग ।
गौरतलब है कि गोरखपुर स्थित रवि किशन के कार्यालय पर आज एक हाथी का आगमन हुआ जिसका रवि किशन ने हृदय से स्वागत किया उसे फल गुड़ ब्रेड  खिलाया साथ ही साथ हाथ फेरते हुए उस हाथी के सामने खड़े होकर उन्हें प्रणाम भी किया । गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन पर्यावरण को लेकर चिंतित रहते ही हैं साथ ही साथ वन्यजीव पर भी खासा मेहरबान नजर आते हैं उनकी वन्यजीवों के प्रति उदारता आज देखने को मिली जब उनके कार्यालय पर एक हाथी आया और उन्होंने उसका भरपूर स्वागत किया लेकिन  वही केरल की घटना से आहत भी हुए हैं उन्होंने कहा की यह प्राणी बोल नहीं सकते हैं परंतु उनके दुख को समझना इंसान को ही होता है जब जहां इंसानियत खत्म हो जाती है वहां इस तरह की घटनाएं सामने आती केरल सरकार को इस पर कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए उन्होंने कहा कि केरल में मैंने कई फिल्में ऐसी की हैं जिसमें हाथियों का साथ रहा हूँ। वह रोज हाथियों के साथ सीन देने से पहले उनकी खूब सेवा करते थे  और अभी मेरी एक फ़िल्म आ रही है जिसका नाम राधे है जो कि हाथी का ही नाम है मेरा अनन्य प्रेम हाथियों के साथ रहा है परंतु ऐसे जगण्य अपराध से मैं आहत हूँ और मेरी मांग है कि हथनी को मारने वालों कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो क्योंकि ये एक हत्या है इसको कभी भी छमा नही किया जाना चाहिए।


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।