अमेठी : संदिग्धावस्था में लटका मिला शव - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 22 June 2020

अमेठी : संदिग्धावस्था में लटका मिला शव

मयंक पाण्डेय अमेठी

       संदिग्धावस्था में लटका मिला शव

 घटना मोहनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम कटोरवा मजरे फूला की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कटोरवा निवासी गंगा बक्श  मानसिक रूप से कमजोर है जो  सोमवार सुबह करीब 8 बजे    शौच  के लिए घर से बाहर गए हुए थे एवं उनका पुत्र सुमित सिंह उम्र लगभग 25 वर्ष घर पर अकेला था । जबकि नवयुवक की मां और उसका छोटा भाई नवयुवक की मौसी के यहां गया था।  उसी वक्त नवयुवक ने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

 सूत्रों की माने इस आत्महत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला भी है युवक सुमित सिंह का रायबरेली की किसी शिवानी नाम की लड़की से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था जिनका पिछले दिनों कोर्टमैरिज भी हुआ था । दोनों में किसी बात को लेकर बीती रात में फोन पर काफी झगड़ा भी हुआ था।

 मृतक की माँ के अनुसार सोमवार सुबह उसने फोन पर मृतक से बात भी की  थी तब सुमित फोन पर बार-बार शिवानी के नाम की रट लगाए हुए था। घटना के बाद सोमवार दोपहर 2 बजे तक लाश फांसी के फंदे पर ही लटकती रही । एकाएक हुई इस घटना के बाद से परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।