अखिल भारतीय कुर्मी महासभा गोरखपुर द्वारा सांसद एवं विधायक को दिया गया ज्ञापन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 17 June 2020

अखिल भारतीय कुर्मी महासभा गोरखपुर द्वारा सांसद एवं विधायक को दिया गया ज्ञापन

कृपा शंकर चौधरी

अखिल भारतीय कुर्मी महासभा गोरखपुर द्वारा सांसद एवं विधायक को दिया गया ज्ञापन

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश में पिछड़़ो,दलितों पर अत्याचार को देखते हुए अलग अलग संघटनों द्वारा निरंतर आवाज उठाई जा रही है । इसी क्रम में अखिल भारतीय कुर्मी महासभा द्वारा पिछड़ी और दलित समुदाय से चुन कर आने वाले सांसद और विधायक को ज्ञापन देकर हो रहे अत्याचार से अवगत कराने की मुहिम छेड़ी गई है।
इसी मुहिम के अंतर्गत गोरखपुर में उत्तर प्रदेश में पिछड़ो,दलितों पर बढ़ते अत्याचार के खिलाफ अखिल भारतीय कूर्मि महासभा के प्रदेशव्यापी अभियान के अंतर्गत प्रदेश के गोरखपुर महासभा ने  प्रत्यावेदन के चरण में आज बॉसगांव गोरखपुर के सांसद  कमलेश पासवान  एवं विधायक बांसगांव  डॉ०बिमलेश पासवान जी को ( बाहर रहने के कारण )उनके भाई साहब को दिया गया। 
इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रभारी राजेश चौधरी राष्ट्रीय सचिव बृजेश पटेल,  मंडल सह प्रभारी आर ०के०चौधरी  जिला उपाध्यक्ष विवेक पटेल, बिजेंद्र सिंह समाज के कई गण मान्य लोगो के साथ उपस्थित रहे और शोसल डिस्टेंस का भी पालन किया गया।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।