गोरखपुर : बांसगांव सांसद ने सरकार के विकास कार्यों का पत्रक गावों में वितरण कर किया जनता को जागरुक - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 15 June 2020

गोरखपुर : बांसगांव सांसद ने सरकार के विकास कार्यों का पत्रक गावों में वितरण कर किया जनता को जागरुक

कृपा शंकर चौधरी 

बांसगांव सांसद ने सरकार के विकास कार्यों का पत्रक गावों में वितरण कर किया जनता को जागरुक 


 गोरखपुर । भाजपा सरकार के  प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी के 01 वर्ष व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 03 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर बांसगांव लोकसभा के सांसद ने बांसगांव मण्डल अंतर्गत नगर पंचायत बांसगांव के बूथ संख्या 158  पूर्व माध्यमिक विद्यालय बड़ावन में  भाजपा बूथ अध्यक्ष विनय कुमार सिंह  के साथ भाजपा पत्रक लेकर परिवार सम्पर्क अभियान के तहत  घर घर पहुंचकर आमजन में विकास कार्यों का पत्रक वितरण किया गया। और कोविड-19 से कैसे बचाव हो इसके विषय पर ग्रामीणों को जागरूक किया गया।

  भाजपा सरकार के विकास परक कार्यों का संपर्क अभियान के माध्यम से कमलेश पासवान पदाधिकारियों और बूथ अध्यक्षों के साथ बूथ संख्या 158 पूर्व माध्यमिक विद्यालय बड़ाबन में पहुंचकर भाजपा के विकास कार्यों का पत्रक लोगों में वितरण करने के पश्चात कोविड-19 से बचाव के उपायों को बताते हुए कमलेश पासवान ने कहा कि भारत सरकार और प्रदेश सरकार के द्वारा इस महामारी से बचाव के लिए लागू किए गए नियमों का पालन करने से बचाव हो सकता है। आगे सभी से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग सामाजिक दूरी और लाक डाउन का पालन करें हाथों को साबुन से 20 से 30 सेकंड तक अच्छी तरह से धोएं और साथ ही सेनेटाइजर का प्रयोग करें और चेहरे पर मास्क का प्रयोग करें। इस बीमारी का सफल उपचार स्वच्छता और सतर्कता ही है। जिसे अपनाकर कोरोना से जंग में जीत हासिल किया जा सकता है। इस अवसर पर बांसगांव के भाजपा मण्डल अध्यक्ष रमेश कुमार,भाजपा मण्डल उपाध्यक्ष  प्रमोद त्रिपाठी, मण्डल कोषाध्यक्ष घनश्याम गुप्ता ,जिला पंचायत सदस्य मनोज सिंह,पूर्व जिला पंचायत सदस्य जितेन्द्र सिंह,अमरेन्द्र सिंह,अतुल सिंह,सांसद प्रतिनिधि अरविन्द पाण्डेय व चरगांवा ब्लाक के प्रमुख सुनील पासवान सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।