वाराणसी : 07 जुलाई मंगलवार को कलेक्ट्रेट परिसर स्थित सभी न्यायालय बंद रहेंगे-अपर जिला मजिस्ट्रेट (नगर) गुलाब चन्द्र - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 6 July 2020

वाराणसी : 07 जुलाई मंगलवार को कलेक्ट्रेट परिसर स्थित सभी न्यायालय बंद रहेंगे-अपर जिला मजिस्ट्रेट (नगर) गुलाब चन्द्र

कैलाश सिंह विकास


07 जुलाई मंगलवार को कलेक्ट्रेट परिसर स्थित सभी न्यायालय बंद रहेंगे-अपर जिला मजिस्ट्रेट (नगर) गुलाब चन्द्र

 वाराणसी। अपर जिला मजिस्ट्रेट (नगर) गुलाब चन्द्र ने बताया कि दीवानी न्यायालय वाराणसी में बैठने एवं कार्य करने वाले दो अधिवक्तागण के कोरोना से संक्रमित होने के कारण 06 एवं 07 जुलाई को दीवानी न्यायालय परिसर के सैनिटाइजेशन के उद्देश्य से पूर्णतया बंद किया गया है।
       उक्त क्रम में कलेक्ट्रेट परिसर में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के दृष्टिगत परिसर में स्थित समस्त न्यायालयों को बंद किए जाने को दृष्टिगत रखते हुए 07 जुलाई को कलेक्ट्रेट परिसर स्थित सभी न्यायालय बंद रहेंगे। उन्होंने अपर नगर मजिस्ट्रेट चतुर्थ/प्रभारी अधिकारी नजारत को निर्देशित किया है कि चिकित्सा विभाग एवं नगर निगम की टीम से समन्वय करते हुए सभी न्यायालयों का मानक के अनुसार सैनेटाइजेशन की कार्यवाही सुनिश्चित कराएं।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।