श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर सांसद रवि किशन ने दी श्रद्धांजलि - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 6 July 2020

श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर सांसद रवि किशन ने दी श्रद्धांजलि

कृपा शंकर चौधरी

श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर सांसद रवि किशन ने दी श्रद्धांजलि

गोरखपुर,6 जुलाई। गोरखपुर के   सांसद रवि  ने सोमवार को भारतीय जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि दी और कहा कि देश की एकता को मजबूती प्रदान करने के लिए उन्होंने साहसिक प्रयास किए। मानवता के उपासक, सिद्धान्‍तवादी  राजनीतिज्ञ, महान शिक्षाविद्, प्रखर राष्‍ट्रवादी एवं भारतीय जनसंघ के संस्थापक, राष्‍ट्र की एकता और अखण्‍डता के लिए अपना सम्‍पूर्ण जीवन समर्पित करने वाले देशभक्त को नमन करता हूंँ।

 पत्नी प्रीति शुक्ला और बेटे सक्षम के साथ किया वृक्षारोपण

 वृक्षारोपण मिशन के अंतर्गत सांसद रवि किशन ने अपने दिल्ली स्थित आवस् पर पत्नी प्रीति शुक्ला और बेटे सक्षम के साथ वृक्षारोपण किया।उन्होंने मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ के वृक्षारोपण मिशन 2020 के संकल्प  में पूरे परिवार के साथ हिस्सा लिया और गोरखपुर क्षेत्र के समस्त नागरिकों से   वृक्षारोपण की अपील की ।


उन्होंने कहा कि मानव जाति की रक्षा के लिय पर्यावरण संरक्षण जरुरी है।और इसके लिए वृक्षारोपण आवश्यक् है।पौधों को  लगाना तो  आवश्यक  ही है ,और इससे भी जरुरी इनकी सुरक्षा है।सांसद ने सभी को श्रावण मास की भी शुभकामना दी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।