वाराणसी में पूर्वाहन तक 11 नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले, जबकि 02 की हुई मौत - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 15 July 2020

वाराणसी में पूर्वाहन तक 11 नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले, जबकि 02 की हुई मौत

कैलाश सिंह विकाश


वाराणसी में पूर्वाहन तक 11 नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले, जबकि 02 की हुई मौत


       आज जिले में मंगलवार को सायं से बुधवार को पूर्वाहन तक बीएचयू लैब से प्राप्त 162 रिपोर्ट में से 11 नये कोरोना संक्रमित मरीज पाये गये। जबकि मंगलवार को देर रात कैन्ट थाना क्षेत्र के चमरूटिया महाल गोलघर कचहरी निवासी 53 वर्षीय पुरुष तथा लालपुर थाना क्षेत्र के हुकुलगंज नई बस्ती निवासी 32 वर्षीय पुरुष की मृत्यु हो गयी। गोलघर कचहरी निवासी मृतक शुगर, हाइपरटेंशन एवं हुकुलगंज नई बस्ती निवासी मृतक संक्रमण से पीड़ित रहे और इनका इलाज भी चल रहा था।
       इस प्रकार वाराणसी जनपद में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 947 हो गया है। जबकि 474 मरीज स्वस्थ होकर अपने अपने घरों के लिए डिस्चार्ज हो चुके हैं। वर्तमान में एक्टिव कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 443 है, जबकि 30 की मृत्यु हो चुकी है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।