नष्ट करा दिए कोरोना जांच के 35 सैंपल, पुलिस लाइंस से मेडिकल टीम को वापस लौटाया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 9 July 2020

नष्ट करा दिए कोरोना जांच के 35 सैंपल, पुलिस लाइंस से मेडिकल टीम को वापस लौटाया

मयंक पाण्डेय अमेठी

 नष्ट करा दिए कोरोना जांच के 35 सैंपल, पुलिस लाइंस से मेडिकल टीम को वापस लौटाया

अमेठी जिले में कोरोना महामारी को लेकर बड़ी प्रशासनिक लापरवाही सामने आई है। जिले की कप्तान ने पुलिस लाइंस में जवानों का सैंपल लेने गई टीम द्वारा संकलित किए गए सभी सैंपल लेकर नष्ट करा दिए और जांच के लिए गई नेशनल मोबाइल मेडिकल यूनिट की टीम को वापस भेज दिया। मामले में सीएमओ ने निदेशक संचारी रोग को पत्र लिखकर आवश्यक कार्रवाई की मांग की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएमओ अमेठी डा. आरएम श्रीवास्तव ने निदेशक संचारी रोग को पांच जुलाई को प्रेषित पत्र में लिखा है कि जिले की नेशनल मोबाइल मेडिकल यूनिट की टीम जिला पर्यवेक्षक गिरीश कुमार सिंह की अगुवाई में गत पांच जुलाई को पुलिस लाइंस गई थी। टीम ने वहां पर 35 पुलिस कर्मियों के सेंपल लिए। तभी वहां उपस्थित एसपी डा. ख्याति गर्ग ने सेंपलिंग का काम रुकवा दिया। इतना ही नहीं उन्होंने टीम से 35 सेंपल ले लिए और उन्हें नष्ट करा दिया। उन्होंने एनएमएमयू की टीम को वापस जाने को कह दिया। मामले की रिपोर्ट पर्यवेक्षक ने सीएमओ को दी। जिस पर सीएमओ ने निदेशक संचारी रोग को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।