राजातालाब,कचनार में 40 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हुई हत्या - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 11 July 2020

राजातालाब,कचनार में 40 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हुई हत्या

कैलाश सिंह विकास

राजातालाब,कचनार में 40 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हुई हत्या


रोहनिया- रोहनिया थाना अंतर्गत राजातालाब पुलिस चौकी क्षेत्र के कचनार राजातालाब स्थित पशु हॉस्पिटल के पीछे बनाए गए मकान में रह रहे 40 वर्षीय जय हिंद पटेल उर्फ गोलई की  बीती रात में गला रेत कर हत्या कर दी गयी।शनिवार को सुबह  जब आसपास के लोगों ने जय हिंद पटेल के आवास के बरामदे से बाहर तक पसरा खून को देखा तो उन्हें शंका हुई तो मकान के  सामने लगे गेट से अंदर झांकने पर खून से लथपथ जय हिंद का शव औंधे मुंह पड़ा हुआ दिखाई दिया। 
जिसे देखकर स्थानीय लोगों ने घटना के बारे में राजातालाब चौकी इंचार्ज  महमूद आलम अंसारी  सहित रोहनिया थाना प्रभारी परशुराम त्रिपाठी को सूचना दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसपीआरए मार्तंड प्रकाश सिंह, सीओ सदर अभिषेक पांडेय,ने मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में परिजनों व क्षेत्रीय लोगों से पूछताछ के साथ साथ मौका मुआयना किया। इसके अलावा घटना स्थल पर डॉग स्क्वायड टीम,फोरेंसिक टीम तथा क्राइम ब्रांच की टीम के अधिकारियों ने घटना के बारे में भी जांच पड़ताल किया। घटना केे बारे में जानकारी होते ही घटनास्थल पर क्षेत्रीय लोगों की भारी भीड़ जुट गयी।रोहनिया पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चारपाई की गोड़ा को बरामद करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा।
 परिजनों ने बताया कि जय हिंद की पहली पत्नी शिव देवी की मौत हो चुकी है और दूसरी पत्नी चुन्नी देवी से विवाद व मुकदमा चल रहा है।स्वर्गीय रामदुलार पटेल के  तीन बेटो में से सबसे छोटा बेटा मृतक जय हिंद था।
 मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि पुरानी रंजिश सहित अन्य बिंदुओं को खंगाला जा रहा है। जल्द ही वारदात की वजह स्पष्ट कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।