जान जोखिम में डाल कर सफ़र कर रहे राहगीर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 11 July 2020

जान जोखिम में डाल कर सफ़र कर रहे राहगीर

राकेश सिंह गोण्डा 

जान जोखिम में डाल कर सफ़र कर रहे राहगीर


गोण्डा । विकास खण्ड बभनजोत के क्षेत्र कूकनगर न्याय पंचायत तुलसी नगर चौराहे से तकरीबन 200 मीटर की दूरी पर पी डब्लू डी मार्ग पर बना पुलिया पुरी तरह ध्वस्त हो गया है। जबकि यह बहुत ही मुख्य मार्ग है इसी रास्ते से होकर ग्रामवासी बैंक थाना व राशन की दुकानों पर जाते हैं। ग्रामवासी जान जोखिम में डाल कर सफ़र करने पर मजबूर है।जबकि इसी रास्ते से जनप्रतिनिधियों का भी आना जाना होता है मगर साहब को परवाह नहीं। तकरीबन 8 महीने से टूटी हुई पुलिया का निर्माण आज तक नहीं करवा पाये जिम्मेदार।
 जबकि कई बार जिम्मेदार को अवगत भी कराया गया है।
आज ही के दिन एक मोटर साईकिल सवार उस पुलिया में जा गिरा मगर चौराहे पर चाय पीने आये कुछ ग्रामीणों ने उसे  बचा लिया किसी भी प्रकार की छति नहीं हुई अगर ऐसे ही रहा तो कहीं न कहीं खतरे को दावत देना है।किसी दिन खतरनाक साबित हो सकता है ये पुलिया जान जा सकती है राहगीर की।
जिसको लेकरके क्षेत्र वासियों में भारी आक्रोश है। विश्वनाथ यादव, कन्हैयालाल यादव, पिंटू जायसवाल, घनश्याम यादव,डपटराज वर्मा,लाल जी ठेकेदार,राम नरायन वर्मा काके कल्लू आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।