अमेठी: निगोहा कोटेदार पर जानलेवा हमला - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 15 July 2020

अमेठी: निगोहा कोटेदार पर जानलेवा हमला

मयंक पाण्डेय अमेठी

निगोहा कोटेदार पर जानलेवा हमला

अमेठी जनपद के फुरसतगंज निगोहा कोटेदार दिनेश कुमार यादव शनिवार दोपहर दो बजे अकेलवा पेट्रोलपंप से वापस आ रहे थे की पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने एफडीडीआई ट्रेनिंग सेंटर निगोहा के पास उन्हे रोक उन पर लाठी डाँडो से हमला बोल दिया। कोटेदार की चीख पुकार सुन दौड़े ग्रामीण जिनहे आता देख बदमाश कोटेदार को लहूलुहान स्थित मे छोड़कर जन से मारने की धमकी देते हुये फरार हो गए। ग्रामीणो ने कोटेदार को पहुंचाया सामुदायिक स्वास्थय केंद्र फुरसतगंज। इस घटना को लेकर कोटेदार काफी डरा और सहमा है । 

इस सम्बंध में फुरसतगंज थाना प्रभारी प्रेमचंद सिंह ने बताया की कोटेदार की तहरीर पर शंकर पुत्र महावीर, सुरेन्द्र पुत्र शंकर निवासी पूरे राजा पूर्वी तथा एक अज्ञात पर मुकदमा दर्ज करते हुये आरोपियों की तलाश की जा रही है

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।