कानपुर : भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट..... चचेरे भाई की किया घायल..... गंभीर हालत में कानपुर रिफर..... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 24 July 2020

कानपुर : भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट..... चचेरे भाई की किया घायल..... गंभीर हालत में कानपुर रिफर.....

अरविन्द शर्मा । कानपुर देहात । 

 भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट..... चचेरे भाई की किया घायल..... गंभीर हालत में कानपुर रिफर.....


कानपुर । यूपी के कानपुर देहात में रिस्तो को तार तारकर एक दबंग भतीजे ने चाचा की निर्मम हत्या कर दी और चचेरे भाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसे कानपुर रिफर कर दिया गया है। हत्या की वजह सिर्फ मामूली विवाद बताया जा रहा है। पूर्व की किसी बात को लेकर भतीजे सोमेन्द्र और नरेंद्र ने लोहे की रॉड से चाचा को मौत के घाट उतार दिया। वही चचेरे भाई को गंभीर रुप से घायल कर दिया। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे को लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से उसे कानपुर रिफर कर दिया गया। वहीं आरोपी दबंग भतीजा परिवार और साथियों के साथ मौके से फरार हो गया। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है ।साथ ही फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है। वहीं पुलिस के आलाधिकारी अभी इस मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रहे है।
मामला है अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के मिशिरपुर गाँव का। जहां आज बीती रात राम औतार का भतीजा अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर राम औतार के घर जाकर उसकी पिटाई कर दी और लोहे के रॉड से सिर पर वार कर दिया जिससे रामऔतार की मौके पर ही मौत हो गई वही चीखपुकार सुनकर रामऔतार  का बेटा अरविंद विरोध करने लगा तो उन लोगो ने उसकी भी जमकर पिटाई कर दी। जिससे अरविंद गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ से उसे कानपुर रिफर कर दिया गया। वही आरोपी मौके से फरार हो गए ।

हत्या की सूचना पर SP, ASP समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुच गया । मृतक के शव को पोस्टमार्टम भेजकर घायल बेटे अरविंद को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है । वही भागे हुए लोगो की तलाश लगातार कर रही है ।

परिजनों के अनुसार सभी मृतक के भतीजे सोगेन्द्र और नरेन्द्र अपराधी किस्म और दबंग लोग है इससे पहले भी इन लोगो की शिकायत की थी जेल जाने के बाद ये बाहर आये और फिर से परेशान करने लगे । आज देर रात्रि सोगेन्द्र ने अपने भाई नरेंद्र और पिता राम भजन के मिलकर घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए है।


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।