गोरखपुर । दोबारा जिला अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई का लगा अंबार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 18 July 2020

गोरखपुर । दोबारा जिला अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई का लगा अंबार

कृपा शंकर चौधरी

दोबारा जिला अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई का लगा अंबार

 गोरखपुर । प्रतिभा के धनी जुझारू व समाजसेवी रणजीत पासवान को सपा के द्वारा गोरखपुर जिले के दोबारा अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर क्षेत्र के वासियों में एक हर्ष की लहर दौड़ पड़ी है। रणजीत के समर्थकों ने सपा के केन्द्रीय नेतृत्व को इस कार्य के लिए आभार जताया है।
लोगों का माने तो समाज के लोगों मे अपनी प्रतिभा के बल पर रणजीत पासवान की अच्छी पैठ है। राजनीतिक विश्लेषकों की माने तो रणजीत पासवान समाज में अच्छा कार्य करते हुए भविष्य में और उचे पदो पर आसीन हो सकते है।
दोबारा अध्यक्ष बनने पर क्षेत्र के राम भवन पासवान ,विनोद कुमार एडवोकेट, रघुवीर पासवान, जितेंद्र सिंह, दरोगा बाबा ,कमलेश चौहान ,रंगलाल कोटेदार ,श्यामदेव निषाद ,डॉक्टर लक्ष्मी नारायण निषाद, संजय यादव, बबलू यादव ,अरुण पासवान, अमर सेन पासवान, कन्हैयालाल पासवान और महेंद्र पासवान आदि लोगों ने उनको हार्दिक बधाई दी है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।