कानपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 18 July 2020

कानपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

 अरविंद शर्मा कानपुर
 
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका


यूपी के जनपद कानपुर देहात में आज संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत से सनसनी फैल गई। घटना उस समय घटित हुई जब युवक घर से पड़ोस के गांव ट्रैक्टर से खेत जोतने गया था। युवक की अचानक मौत से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया...... जैसे ही युवक की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। तो वही पर परिजनों ने युवक की हत्या किए जाने की आशंका जताई है। वहीं पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दिया है।

ताजा मामला जनपद कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के कुम्भी गांव का है...... जहा पर तोड़ा मोहम्मदपुर गांव के रहने वाले राजू यादव के छोटे पुत्र बलराम यादव की संदिग्ध परिस्थितियों में शव खेत पर पड़ा पाया गया। जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। तो वहीं परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक बलराम के परिजनों ने बलराम की हत्या किए जाने की आशंका जताई है। दरअसल बलराम आज अपने पड़ोस के कुम्भी गांव में ट्रैक्टर से खेत जोतने के लिए घर से गया हुआ था..... जहा उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। 
परिजनों की माने तो बलराम आज अपने स्वयं के ट्रैक्टर से पड़ोस के गांव कुम्भी में खेत जोतने गया था। जहाँ उसका शव ट्रैक्टर के पास खेत पर पड़ा था।ग्रामीणों ने बलराम यादव के शव को देखकर बड़े भाई भूरा को फोन पर सूचना दी। जिसके बाद भूरा मौके पर पहुचा और बलराम को लेकर जिला अस्पताल पहुचा। जहा डॉक्टरो ने बलराम को मृत घोषित कर दिया। उसके जिस्म पर चोटों के निशान थे व मौक़ायवारदात पर घसीटने के भी निशान बने हुए थे..... घटना स्थल और बलराम के शरीर मे चोटो के निशान से उसकी हत्या किए जाने की आशंका है। वहीं पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी है।

वहीं जिला अस्पताल के डॉक्टर की माने तो बलराम को उसके परिजन मृत अवस्था मे ही जिला अस्पताल लेकर आए थे। जिसके बाद बलराम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।