अमेठी: निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देते हुए निर्धारित समय सीमा के अंतर्गत कार्य पूर्ण करने के दिए निर्देश। - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 8 July 2020

अमेठी: निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देते हुए निर्धारित समय सीमा के अंतर्गत कार्य पूर्ण करने के दिए निर्देश।

मयंक पाण्डेय अमेठी

निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देते हुए निर्धारित समय सीमा के अंतर्गत कार्य पूर्ण करने के दिए निर्देश

निर्माण कार्य में लगे श्रमिकों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कार्य करने के दिए निर्देश

अमेठी 07 जुलाई 2020,। जिलाधिकारी श्री अरुण कुमार ने आज विकासखंड भेटुआ अंतर्गत ग्राम बेनीपुर में 7.25 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन 50 शैय्या आयुष हास्पिटल का निरीक्षण किया। उक्त निर्माण कार्य कार्यदायी संस्था उ0प्र0 राज्य निर्माण सहकारी संघ लिमिटेड द्वारा कराया जा रहा है।  इस दौरान जिलाधिकारी ने निर्माण कार्य की गुणवत्ता व फिनिशिंग के कार्य को ठीक से करने के निर्देश दिए। उन्होंने खाली पड़ी भूमि पर वृक्षारोपण करने को कहा। कार्यदाई संस्था के अधिशासी अभियंता ने बताया कि आयुष हॉस्पिटल का निर्माण अगस्त 2018 से प्रारंभ है, जिसमें अभी तक 5.41 करोड़ की धनराशि आवंटित हुई है, उन्होंने बताया कि मार्च 21 तक कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा। जिलाधिकारी ने निर्माण कार्य की गुणवत्ता का विशेष ध्यान देते हुए निर्धारित समय सीमा के अंतर्गत कार्य पूर्ण करने के निर्देश कार्यदायी संस्था को दिया। उन्होंने निर्माण कार्य में लगे श्रमिकों को मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए निर्माण कार्य करने के निर्देश दिए। इस दौरान कार्यदाई संस्था के अधिशासी अभियंता शशि कुमार मिश्रा, सहायक अभियंता सीवी शुक्ला, जूनियर इंजीनियर नमन त्रिपाठी, नायब तहसीलदार अमेठी सहित अन्य संबंधित मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।