GONDA कोरोना पॉजिटिव युवक मिलने पर बाजार का तीन सौ मीटर एरिया सील - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 12 July 2020

GONDA कोरोना पॉजिटिव युवक मिलने पर बाजार का तीन सौ मीटर एरिया सील

राकेश सिंह बभनजोत/गोंडा

कोरोना पॉजिटिव युवक मिलने पर बाजार का तीन सौ मीटर एरिया सील

सोमवार को पी एच सी पर कराई जाएगी संदिग्धो की जांच
गौरा चौकी मसकनवा मार्ग पर स्थित हथियागढ़ बाजार मे एक व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर बाजार का तीन सौ मीटर एरिया सील कर दिया गया ।किसी के आने-जाने पर लगाई गई पाबंदी, नियम तोड़ने पर होगी कार्रवाई।
ब्लॉक बभनजोत के न्याय पंचायत हथियागढ़ बाजार में लगभग 35 वर्षीय एक व्यक्ति परिवार के साथ किराए की मकान पर रह रहा था जोकि एचडीएफसी बैंक मनकापुर में कार्यरत है। व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद मौके पर पहुंची स्वास्थ्य बिभाग की  टीम ने उपचार हेतु  जिला चिकित्सालय ले गई। वही बाजार का तीन सौ मीटर एरिया  सील कर दिया गया। थानाध्यक्ष संजय कुमार तोमर ने बताया कि कस्बा हथियागढ़ में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर तहसीलदार मनकापुर की उपस्थिति मे मय फोर्स के साथ ग्राम हथियागढ़ बाजार के दोनों ओर मिलाकर लगभग 300 मीटर एरिया सील कर दिया गया है।
अब सील होने वाले क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति नहीं जाएगा। इधर, कोराना के मरीज मिलने के बाद लोगों के बीच दहशत का माहौल बना है। सीएचसी अधीक्षक तरुण कुमार मौर्या ने बताया कि हथियागढ़ बाजार में जो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है उनके परिवार सहित रोड के दाएं बाएं  लगभग तीन तीन घरों का जांच सोमवार को हथियागढ़ पीएचसी पर कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि पॉजिटिव मरीज के संपर्क में जो जो व्यक्ति आए हैं उन सभी की जांच कराई जाएगी
प्रधान प्रतिनिधि मनीष कुमार पांडेय ने बताया कि तहसीलदार मनकापुर थानाध्यक्ष छपिया क्षेत्रीय लेखपाल धर्मेंद्र कुमार की मौजूदगी में बाजार का  तीन सौ मीटर एरिया सील किया गया ।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।