18तारीख को निजीकरण के विरोध में बिजलीकर्मी भरेंगे हुंकार। - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 17 August 2020

18तारीख को निजीकरण के विरोध में बिजलीकर्मी भरेंगे हुंकार।

कैलाश सिंह विकास वाराणसी


 18तारीख को निजीकरण के विरोध में बिजलीकर्मी भरेंगे हुंकार।
  

वाराणसी।आज विधुत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के केंद्रीय पदाधिकारियो ने पूर्वांचल के 21जिलों के बिजलिकर्मियो को गूगल मिट के माध्यम से  संबोधित किया।
   वक्ताओं ने आज यहाँ गूगल मिट के माध्यम से पूर्वांचल के समस्त21जिलो के सैकड़ो  बिजलिकर्मियो को संबोधित करते हुए यह बताया कि दिनाँक:- 18/08/2020 को  नेशनल कोऑर्डिनेशन कमेटी ऑफ़ इम्प्लाइज एन्ड इंजीनियर के निजीकरण और इलेक्ट्रिसिटी अमेंडमेंट बिल-2020 के विरोध में देशव्यापी प्रदर्शन करने का निर्णय किया है जिसमे उस दिन देश के 15लाख बिजलिकर्मि भाग लेंगे और अपने जिला एवं मुख्यालय पर सभा कर जोरदार विरोध प्रदर्शन करेंगे। 
  वक्ताओं ने यह भी बताया कि इस निजी व्यवस्था से एक तरफ जहा आमजनता की बिजली सब्सिडी और क्रॉस सब्सिडी समाप्त होने से 10-12रुपया प्रति यूनिट हो जाएगी वही बिजलिकर्मियो के भविष्य भी अंधकार में चले जायेंगे। इसलिए हमसभी को मजबूर होकर सरकार के गलत फैसले का विरोध करने की परिस्थिति उत्पन्न हुई है । हम अपने देश की सरकार और प्रदेश की सरकार से यह मांग करते है कि आमजनता को अच्छी और सस्ती बिजली देने के लिए विभाग में रिक्त पड़े लगभग डेढ़ लाख  पदों पर अबिलम्ब नियुक्ति कर नौकरी की आस में बैठे लाखो युवाओं को रोजगार देने का कार्य करे और इस तरह के जनविरोधी और कर्मचारी विरोधी बिल को तत्काल वापस करें।
  आज की वर्चुअल मीटिंग को सर्वश्री ई0 शैलेंद्र दुबे, प्रभात सिंह, वी पी सिंह, जी बी पटेल, जयप्रकाश, आर0के0 वाही, मायाशंकर तिवारी, निर्भय नारायण सिंह,सूर्यदेव सिंह, मनीष श्रीवास्तव, राजेन्द्र सिंह,वीरेंद्र सिंह, ई0 चंद्रेशखर चौरसिया, रमन श्रीवास्तव, रमाशंकर पाल, ए के श्रीवास्तव, संदीप श्रीवास्तव, धीरेंद्र त्रिपाठी, नरेंद्र शुक्ल,दीपक, विद्ययासागर , निखिलेश सिंह संजय यादव,हेमन्त श्रीवास्तव ,जिउतलाल, अंकुर पाण्डेय एवं अन्य पदाधिकारियो ने संबोधित किया।





     

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।