अगर आप जा रहे है, रेलवे स्टेशन तो आप को लेना पड़ेगा 50 रुपये का प्लेटफॉर्ट टिकट..... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 23 August 2020

अगर आप जा रहे है, रेलवे स्टेशन तो आप को लेना पड़ेगा 50 रुपये का प्लेटफॉर्ट टिकट.....


प्लेटफॉर्ट टिकट  अब 50 रुपये का हो गया है. अगर आप अपने किसी रिश्तेदार, परिजन या दोस्त को लेने या छोड़ने रेलवे स्टेशन जा रहे हैं, तो एक नजर इस खबर पर जरूर नजर मार लीजिए. ऐसा न हो कि प्लेटफॉर्म टिकट खरीदने के लिए आपकी जेब में सिर्फ दस रुपये हों और टिकट काउंटर  पर जाकर फजीहत हो जाए. जानकारी के मुताबिक पुणे जंक्शन रेलवे स्टेशन में प्लेटफॉर्म टिकट के दाम बढ़ा दिए गए हैं. यहां प्लेटफॉर्म में प्रवेश करने के लिए आपको पचास रुपये देने होंगे. स्थानीय रेलवे विभाग ने ट्विट के जरिए सफाई दी है कि कोरोना महामारी के बीच प्लेटफॉर्म में भीड़ कम करने के लिए ही टिकटों के दाम बढ़ाए गए हैं. बताते चलें कि पूरे भारत में किसी भी रेलवे प्लेटफॉर्म में प्रवेश करने के लिए टिकट की अधिकतम कीमत 10 रुपये ही है. पुणे जंक्शन में प्लेटफॉर्म टिकट के दाम बढ़ाए जाने की की सोशल मीडिया में खूब चर्चा हो रही है.

 

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।