वाराणसी: 74 वां स्वतंत्रता दिवस समारोह सादगी एवं उल्लास के साथ वाराणसी में मनाया गया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 15 August 2020

वाराणसी: 74 वां स्वतंत्रता दिवस समारोह सादगी एवं उल्लास के साथ वाराणसी में मनाया गया

कैलाश सिंह विकास

 74 वां स्वतंत्रता दिवस समारोह सादगी एवं उल्लास के साथ वाराणसी में मनाया गया       
        
वाराणसी। काशी की सामाजिक, राजनैतिक, शैक्षणिक, विश्वविद्यालय , प्रशासनिक, पुलिस लाइन, डीरेका सहित काशीवासी ने कोविड 19 के गाइड लाइन के अनुरूप सादगी व उल्लास के साथ राष्ट्रीय ध्वज फहराया कर74 वां स्वतंत्रता दिवस मनाते हुए देशभक्तों के त्याग को स्मरण किया। इसी क्रम में छित्तूपुर में इण्डियन एसोसिएशन आफ जनर्लिस्ट ( आई ए जे ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा कैलाश सिंह विकास ने झण्डोत्तोलन किया। नव उत्थान एक संकल्प के अध्यक्ष विक्रम कुमार, एस वी एकडमी के आशीर्वाद सिंह, आर्दश बालिका विद्यालय के प्रबंधक ,व प्रधानाचार्य, ने झण्डोत्तोलन किया।
कार्यक्रम में सर्व श्री विनय श्रीवास्तव, राम जियावन प्रजापति, देवेन्द्र श्रीवास्तव, संध्या, सोनी, तेजस कुमार, शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।