गोण्डा: छेड़खानी का विरोध किया तो दबंग ने भाई को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 15 August 2020

गोण्डा: छेड़खानी का विरोध किया तो दबंग ने भाई को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट

राकेश सिंह गोण्डा 

छेड़खानी का विरोध किया तो दबंग ने भाई को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट

गोंडा:कोतवाली क्षेत्र मनकापुर के बल्लीपुर गांव में बहन के साथ छेड़खानी कर रहे युवक का विरोध करने पर दबंग ने भाई को चाकू मार कर घायल कर दिया।जहाँ उपचार के दौरान मौत हो गयी 


जानकारी के अनुसार शुक्रवार को कोतवाली क्षेत्र मनकापुर के बल्लीपुर गांव में बहन के साथ छेड़खानी कर रहे युवक का विरोध करने पर दबंग ने खुलेआम चाकू मार दिया। चाकू लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक आनन फानन में समुदायिक स्वास्थ केंद्र मनकापुर लाया गया। हालत गम्भीर देख कर डाक्टर ने प्राथमिक उपचार कर ज़िला अस्पताल के लिए रेफ़र कर दिया। जहाँ इलाज के दौरान मौत हो गयी। मौत की खबर सुनते ही परिजन में कोहराम मच गया। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुँच कर आरोपी युवक को चाकू सहित गिरफ़्तार कर लिया है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।