गोण्डा: ट्रेन से गिरकर 9 साल की बच्ची की दर्दनाक मौत - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 10 August 2020

गोण्डा: ट्रेन से गिरकर 9 साल की बच्ची की दर्दनाक मौत

राकेश सिंह गोण्डा 

ट्रेन से गिरकर 9 साल की बच्ची की दर्दनाक मौत

आरिफ अंसारी ग्राम मीरपुर चिरैया जिला मोतिहारी (बिहार) अपने परिवार के साथ 29 जुलाई को महाराष्ट्र से मोतिहारी घर गया था।

एक बच्ची की मसकनवां में स्लीपर बोगी से उतरकर एसी कोच में जाते समय डिब्बे से फिसल कर ट्रेन के नीचे आ जाने से मौत हो गयी

मसकनवा/गोण्डा बिहार के मोतिहारी से बान्द्रा जा रहे एक परिवार की बालिका के मसकनवां में स्लीपर बोगी से उतरकर एसी कोच में जाते समय डिब्बे से फिसल कर ट्रेन के नीचे आ जाने से मौत हो गयी।

आरिफ अंसारी ग्राम मीरपुर चिरैया जिला मोतिहारी (बिहार) अपने परिवार के साथ 29 जुलाई को महाराष्ट्र से मोतिहारी घर गया था। रविवार को सुबह आरिफ अंसारी अपनी पत्नी सबाना अंसारी व तीन बेटियों अमीना अंसारी, जारा अंसारी व मुस्कान अंसारी के साथ मोतिहारी स्टेशन से मुजफ्फरपुर-बांद्रा अवध एक्सप्रेस में बांद्रा के लिये सवार हुआ था।

आरिफ अंसारी ने बताया कि उसका व उसके परिवार का रिजर्वेशन एस-13 (S-13) में था तथा उसके भतीजे परबेज अंसारी का रिजर्वेशन (Reservation) एसी कोच के बी-3 में था। ट्रेन के मसकनवां रेलवे स्टेशन (Maskanwan Railway Station) पर पहुंचने पर भतीजे ने बेटी अमीना अंसारी (9 वर्ष) को स्लीपर बोगी से नीचे उतारकर एसी बोगी में ले जा रहा था। इतने में ट्रेन के चल देने से चढ़ते समय पैर फिसल जाने से बालिका गिर गयी, जिससे ट्रेन के नीचे आ जाने से कटकर मौत हो गयी।

स्टेशन मास्टर (Station Master) रंजन कुमार ने इसकी सूचना जीआरपी (GRP) व आरपीएफ चौकी मनकापुर (Mankapur) को दी। जीआरपी ने शव को सीलकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।