अमेठी: लो वोल्टेज व जर्जर विजली के तारों से परेशान अमेठी की जनता - सूबेदार यादव - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 31 August 2020

अमेठी: लो वोल्टेज व जर्जर विजली के तारों से परेशान अमेठी की जनता - सूबेदार यादव

मयंक पाण्डेय अमेठी

लो वोल्टेज व जर्जर विजली के तारों से परेशान अमेठी की जनता - सूबेदार यादव


अमेठी। बिजली की समस्याओं के समाधान के लिए  अमेठी के फायर ब्रांड सपा नेता  सूबेदार यादव ने राज्यपाल को संबोधित 6 सूत्री ज्ञापन एसडीएम अमेठी 
को दिया।  अमेठी तहसील जनपद अमेठी में अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड द्वितीय अमेठी का कार्यालय तहसील परिक्षेत्र में अब तक संचालन नहीं किया जा रहा है। जिससे लोगों को विद्युत दोष ,विद्युत बिल सुधार, नए ऊर्जीकारण घरेलू और निजी नलकूप कनेक्शन विद्युत आपूर्ति सामग्री तथा अन्य शिकायतों के निस्तारण अनावश्यक विलंब हो रहा है ।केंद्र और प्रदेश की नीतियां समय अवधि में लक्ष्य पूर्ति नहीं हो पा रही ।आए दिन लोग समय खर्च करने के बावजूद योजनाओं को लाभ अधिकारियों के निष्क्रियता के चलते नहीं मिल पा रहा है। 
ज्ञापन की मुख्य बिंदु इस प्रकार से हैं ..
अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड द्वितीय (अमेठी )का कार्यालय बिना शासन के अनुमति के गौरीगंज में संचालित है जिसके संचालन पर तत्काल रोक लगाई जाए ।अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड द्वितीय अमेठी का कार्यालय तहसील मुख्यालय अमेठी में संचालित किया जाय।तथा उनके वेतन का भुगतान अमेठी से करने,क्षेत्र में मुख्य मार्ग और  संपर्क मार्ग पर  विद्युत लाइन की मेन सप्लाई पर सेफ्टी वायर लगवाया जाए । जिससे विद्युत पावर लाइन की दुर्घटना से जनहानि को बचाया जा सके ।अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड अमेठी में लो वोल्टेज की समस्या ग्रस्त पुरवा गांव का चिन्हाकन कर अधिक क्षमता के विद्युत ट्रांसफार्मर स्थापित करवाया जाए और जांचकर आवश्यक कार्यवाही की जाए ।अमेठी परक्षेत्र में सार्वजनिक रास्ता/ सड़क पर ढीले तार को  ठीक करने जर्जर तारों को बदलवा कर केबिल लगवाये जाए तथा विद्युत पोल भी लटकते  तारों के स्थानों पर लगाया जाए। 
         इस अवसर पर सपा नेता सूबेदार यादव ,भोला यादव,राजेश मिश्रा,राम केवल यादव, अधिवक्ता राम प्रताप ,संतदीन ,जमुना यादव, राहुल कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे ।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।