एक विशेष जाति की महिला को दबंगों ने पीटा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 19 August 2020

एक विशेष जाति की महिला को दबंगों ने पीटा

राकेश सिंह गोण्डा 

एक विशेष जाति की महिला को दबंगों ने पीटा

करनैलगंज गोंडा।स्थानीय कोतवाली क्षेत्र में पुलिस की उदासीनता के कारण क्षेत्र के दबंग निरंकुश हो गये है। शौंच के लिये गई एक विशेष जाति की महिलाओं को दबंगो ने गाली देते हुये पिटाई करके भगा दिया। साथ ही घर पर जाकर धमकी दिया गया कि यदि कार्रवाई के लिये तहरीर दिया तो जान से मार दूंगा।

 मामला कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नकार मुलायम पुरवा से जुड़ा है। यहां के निवासी फकीरे के साथ अनुसूचित जाति की नीलम, शारदा, रामदुलारी, सुचिता व  रूमादेवी ने सामूहिक रूप से कोतवाली में तहरीर दिया है। जिसमे कहा गया है कि गांव के आस पास जल भराव है। जिससे सड़क के किनारे वह शौंच के लिये गई थी। उसी बीच गांव के कुछ दबंग किस्म के लोग पहुंच गये और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करके गाली देते हुये सभी महिलाओं की पिटाई  करके वहां से भगा दिये। अभी महिलाएं अपने घर पहुंची ही थी कि दबंग वहां भी पहुंच गये। और कहा कि यदि प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई कराने का प्रयास किया तो जान से मार देंगे। कोतवाल राजनाथ सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में नही है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जायेगी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।