गोण्डा:चिकित्सक ने सांप के काटने का अंदेशा जताया इलाज के दौरान किशोर की हुई मौत - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 19 August 2020

गोण्डा:चिकित्सक ने सांप के काटने का अंदेशा जताया इलाज के दौरान किशोर की हुई मौत

राकेश सिंह गोण्डा 


चिकित्सक ने सांप के काटने का अंदेशा जताया इलाज के दौरान किशोर की हुई मौत

वजीरगंज : स्थानीय थानांतर्गत एक किशोर की अज्ञात बीमारी से इलाज के दौरान मौत हो गयी। स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम सभा भगोहर के मजरे गोपाल पुरवा निवासी सूरज पुत्र ज्ञानचंद गोस्वामी (17) रोज की भांति 16 अगस्त को बलेश्वरगंज स्थित अपने हार्ड वेअर की दुकान पर दुकान खोलने गया हुआ था। दिन में कमर दर्द की शिकायत हुई तो कुछ दवा खरीद कर खाया, दवा खाने पर भी आराम न मिला और दर्द बढ़ता गया , गर्दन में अकड़न और कुछ भी निगलने में परेशानी के साथ मुह से लार आने लगा तो कस्बे के ही एक निजी चिकित्सक को दिखा कर इलाज कराया। इलाज से आराम न मिलने पर उसे जनपद के एक निजी नर्सिंग होम मे भर्ती कराया गया जहाँ पर साँप के काटने का इलाज शुरू किया गया।हालांकि किशोर के शरीर पर कही भी खरोंच तक के निशान नहीं थे। इलाज के दौरान 17 अगस्त की देर शाम को सूरज की मृत्यु हो गई। मृत्यु की खबर से घर वालो का रो-रो कर बुरा हाल है। वास्तविक बीमारी क्या थी पता नही चल पाया। फिलहाल 18 अगस्त की सुबह 10 बजे सूरज का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।