अयोध्यानगरी में रामलला की स्थापना होते ही रामजानकी मार्ग पर मिला भगवान श्रीराम जी का आशीर्वाद :- कमलेश पासवान - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 30 August 2020

अयोध्यानगरी में रामलला की स्थापना होते ही रामजानकी मार्ग पर मिला भगवान श्रीराम जी का आशीर्वाद :- कमलेश पासवान

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

अयोध्यानगरी में रामलला की स्थापना होते ही रामजानकी मार्ग पर मिला भगवान श्रीराम जी का आशीर्वाद :- कमलेश पासवान

सांसद कमलेश पासवान ने माननीय केंद्रीय मंत्री श्री नितीन गडकरी जी का आभार व्यक्त किया।

माननीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग,सूक्ष्म,लघु एवं मध्यम उद्यम केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी भारत सरकार ने बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान के पास पत्र लिखकर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए लिखे हैं कि मेरे द्वारा एक सितंबर को प्रात: 11.30 बजे उत्तर प्रदेश (पश्चिम) में राष्ट्रीय राजमार्ग की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण/ शिलान्यास विडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से प्रस्तावित है। जिसमें गोरखपुर जिले के रामजानकी मार्ग जो राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 227ए के लिए सिकरीगंज से उरुवा होते हुये गोला मार्ग 09 किलोमीटर में रेजिंग व चौड़ीकरण का लेपन कार्य 37.52 करोड़ रूपए की लागत से कार्य किया जाएगा। ये बताते चले कि रामजानकी मार्ग के रास्ते से ही भगवान श्रीराम जी जनकपुर के लिए पदयात्रा किये थे जिसके कारण हम सभी लिए रामजानकी मार्ग आस्था से भी जुड़ा हुआ है। इसके लिए माननीय मंत्री श्री नितिन गडकरी जी के साथ ही साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का बांसगांव लोकसभा के समस्त सम्मानित जनता के तरफ से बांसगांव सांसद कमलेश पासवान ने आभार व्यक्त किया है। कमलेश पासवान ने कहा कि यह सड़क बन जाने से सिकरीगंज से उरुवा, गोला होते हुए देवरिया, कुशीनगर, वाराणसी व गोला से सिकरीगंज, संतकबीरनगर होते हुये अयोध्यानगरी में भगवान श्रीराम जी का आशीर्वाद लेने में भी दूरियाँ कम होगी इसके साथ ही साथ अंबेडकर नगर, लखनऊ आने-जाने के कम दूरी तय करनी पड़ेगी जिससे समय भी बचेगा। यह जानकारी सांसद मीडिया प्रभारी संतोष श्रीवास्तव ने दी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।