विधायक विपिन सिंह ने पिपरौली के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का किया निरीक्षण, राहत समाग्री का हुआ वितरण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 10 August 2020

विधायक विपिन सिंह ने पिपरौली के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का किया निरीक्षण, राहत समाग्री का हुआ वितरण

कृपा शंकर चौधरी

विधायक विपिन सिंह ने पिपरौली के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का किया निरीक्षण, राहत समाग्री का हुआ वितरण

गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विधायक विपिन सिंह ने   विकास खण्ड पिपरौली के बाढ़ प्रभावित महोब, कलानी खुर्द - फरसहीं, भिलोरहि, भठवा, चकटेलना (सिंघोरवा टोला) क्षेत्र का स्थलीय निरीक्षण किया और स्थानीय नागरिकों से मिलकर उनका कुशल - क्षेम पूछकर राहत समाग्री का वितरण भी किया। विधायक विपिन सिंह नागरिकों को आश्वस्त किया कि बाढ़ से फसलों को जो क्षति हुई है उसका मुआवज़ा सभी को मिलेगा। इस दौरान विधायक विपिन सिंह ने लोगों को कोरोना संक्रमण के प्रति भी जगरुक करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क का प्रयोग करने और अनावश्यक घरों से बाहर न निकलने का आग्रह किया।
इस दौरान चन्द्रपाल सिंह 'राही' (मण्डल अध्यक्ष), बब्लू शाही, अमित पाण्डेय, राजकुमार सिंह, भूपेंद्र सिंह, श्रीराम पाण्डेय, विकास गिरी, पंकज पाण्डेय, वविपिन विश्वकर्मा, शौर्य मिश्रा, रवि सिंह, राजर्षि पाण्डेय व अन्य उपस्थित रहे।
यह जानकारी विधायक विपिन सिंह के मीडिया प्रभारी वैभव अग्रहरि ने दी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।