मजिस्ट्रेट जांच में साक्ष्य दें - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 26 August 2020

मजिस्ट्रेट जांच में साक्ष्य दें

कैलाश सिंह विकास वाराणसी


       मजिस्ट्रेट जांच में साक्ष्य दें

     वाराणसी। अपर जिला मजिस्ट्रेट नगर गुलाब चंद्र ने बताया कि नागरिकता संशोधन अधिनियम-2019 के दृष्टिगत 11 दिसंबर, 2019 को लागू धारा 144 के बावजूद बजरडीहा मस्जिद के पास पहले से सुनियोजित योजना/षड्यंत्र के तहत बच्चों को आगे करके काफी संख्या में लोगों को गुमराह करते हुए भीड़ एकत्रित कर अचानक पुलिस बल पर पथराव की घटना घटित हुई। उक्त घटना के संबंध में उनके द्वारा मजिस्ट्रियल जांच की जा रही है।
        अपर जिला मजिस्ट्रेट नगर गुलाब चंद्र ने सर्वसाधारण को अंतिम रूप से सूचित किया है कि उक्त बजरडीहा मस्जिद के पास हुई पुलिस पर पथराव की घटना के प्रकरण में जिस किसी भी व्यक्ति को घटना के संबंध में जानकारी हो, वह अपर जिला मजिस्ट्रेट नगर के कलेक्ट्रेट स्थित न्यायालय/ कार्यालय में 26 अगस्त से 2 सितंबर के मध्य किसी भी कार्य दिवस में कार्यालय अवधि में उपस्थित होकर अपना पक्ष प्रस्तुत कर सकता है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।