गोण्डा: सात कोरोनावायरस पॉजिटिव मिलने के बाद मनकापुर सीएचसी हुआ सील - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 1 August 2020

गोण्डा: सात कोरोनावायरस पॉजिटिव मिलने के बाद मनकापुर सीएचसी हुआ सील

राकेश सिंह गोण्डा 

सात कोरोनावायरस पॉजिटिव मिलने के बाद मनकापुर सीएचसी हुआ सील

मनकापुर/गोंडा: वैश्विक महामारी कोरोना दिनोंदिन अपने पांव जमाते जा रही है। बीते कुछ दिनों से कोरोना वायरस का मनकापुर सीएचसी कर्मचारियों में मिलने के उपरांत शनिवार को मनकापुर सीएचसी को सील कर दिया गया है।

सीएचसी अधीक्षक डॉ मनोज कुमार ने बताया कि लगभग 6 दिन पूर्व से मनकापुर सीएचसी कर्मचारियों में टेस्ट के उपरांत 7 कर्मचारी एक के बाद एक पॉजिटिव पाए गए ,जिससे शनिवार को उप जिलाधिकारी मनकापुर के मौजूदगी में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर को सील कर दिया गया है । पॉजिटिव पाए गए कर्मचारियों में दो एनएम,एक आईओ, एक डाटा ऑपरेटर, दो स्वीपर , कुष्ठ रोग विभाग के नान मेडिकल असिस्टेंट, शामिल हैं।डॉ मनोज कुमार ने बताया कि एक सप्ताह के लिए सीएचसी को सील किया गया है लेकिन इमरजेंसी सेवा जारी रखने के लिए मुख्य द्वार पर बने रैन बसेरा में प्राथमिक उपचार उपरांत मरीज को रिफर करने की व्यवस्था बनाई जाएगी। मनकापुर सीएचसी को सील करने के दौरान उप जिला अधिकारी हीरालाल सीएचसी अधीक्षक डॉ मनोज कुमार मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।