गौण्डा: मंदिरों में श्रद्धालुओं से पुलिस कर रही है अभद्रता - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 3 August 2020

गौण्डा: मंदिरों में श्रद्धालुओं से पुलिस कर रही है अभद्रता

राकेश सिंह गोण्डा 

मंदिरों में श्रद्धालुओं से पुलिस कर रही है अभद्रता

गोण्डा।गोण्डा पुलिस पर शासन द्वारा जारी गाइडलाइन  का कोई असर नही कोरोना महामारी हवाला देकर दुखहरण नाथ मन्दिर में आने वाले दर्शनार्थी को पुलिस जबरन रोक रही है,मन्दिर पर भारी पुलिस बल तैनात है। 

जिले का प्रमुख धार्मिक स्थल दुखहरण नाथ उसके साथ साथ आज हिन्दूओ  का सबसे बडा त्यौहार रक्षाबंधन एवं सोमवार  पर बाबा दुखहरण नाथ दूसरों का दुख हरने वाले गोण्डा पुलिस के हवाले कैसा शासना आदेश कैसी सरकार की गाइड लाइन, गाइडलाइन मुताबिक मंदिरों को खोलने का निर्देश दिया गया  था ।मंदिर के कपाट खोल  भी गए है पर  मंदिर पर आने वाले श्रद्धालुओं को कोरोना महामारी फैलने की बात कह कर  पुलिस मंदिरों पर आए श्रद्धालुओं को दर्शन करने या जल चढ़ाने से मना कर रही है।
 
मंदिरों पर पसरा है सन्नाटा भारी संख्या में पुलिस बल तैनात मंदिर के पुजारी भी भयभीत हैं पुलिस के कार्यशैली पर उठे सवाल श्रद्धालु  काफी आक्रोश में है। जहां एक और दारु  दुकान पर कोई रोक-टोक नहीं है जबकि वहां भीड़  लगता है । गांव में कच्ची दारू बनाने वाले से पुलिस लेती है दाम गोंडा शहर में ऐतिहासिक पुरानी प्रसिद्ध दुखहरण नाथ मंदिर आज सोमवार का दिन सावन महीना चल रहा है रक्षाबंधन त्यौहार भी है सुबह 6:00 बजे देखा गया भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया मंदिर पर आने वाले श्रद्धालुओं से दर्शन करने व  शिव शंकर भोलेनाथ शिवलिंग पर जल चढ़ाने से मना कर रही है पुलिस है ।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।