गोरखपुर पहुंच मुख्यमंत्री ने जाना विधायक विपिन सिंह से बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हाल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 11 August 2020

गोरखपुर पहुंच मुख्यमंत्री ने जाना विधायक विपिन सिंह से बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हाल

कृपा शंकर चौधरी

गोरखपुर पहुंच मुख्यमंत्री ने जाना विधायक विपिन सिंह से  बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हाल

गोरखपुर। मंगलवार को गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खोराबार के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया और विधायक विपिन सिंह से खोराबार और पिपरौली के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत कार्य और राहत सामग्री वितरण के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त किया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधायक विपिन सिंह से खोराबार के तरकुलानी ने रेगुलेटर के बारे में भी जानकारी प्राप्त किया।
विधायक विपिन सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बताया कि तरकुलानी रेगुलेटर नदी का जलस्तर अधिक होने का कारण बन्द था जिसे अब खुल जा चुका है जिसके फलस्वरूप तेजी से पानी निकल रहा है। उन्होंने कहा कि अगर मौसम सामान्य रहा तो बहुत जल्द स्थिति सामान्य हो जाएगी।
यह जानकारी विधायक विपिन सिंह के मीडिया प्रभारी वैभव अग्रहरि द्वारा दिया गया।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।