गौण्डा : दरोगा व चार पुलिस ​कर्मियों समेत आठ लोग मिले कोरोना पॉजिटिव - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 2 August 2020

गौण्डा : दरोगा व चार पुलिस ​कर्मियों समेत आठ लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

राकेश सिंह गोण्डा 

दरोगा व चार पुलिस ​कर्मियों समेत आठ लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

गोण्डा। इटियाथोक कस्बे में स्थित थाना के एक उपनिरीक्षक सहित तीन पुलिसकर्मियों व गांव में किराए पर रह रहे एक अध्यापक के अलावा भारतीय स्टेट बैंक के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बीते दिनों सीएचसी में इनका एंटीजन टेस्ट हुआ था जिसमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

पॉजिटिव मिले सभी चार पुलिसकर्मियों को इटियाथोक स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा आधुनिक जीवन रक्षक प्रणाली युक्त एंबुलेंस के माध्यम से कोविड-19 लेवल-2 हॉस्पिटल एससीपीएम गोण्डा में भर्ती कराया गया है। वहीं मौके पर पहुंचे तहसील कर्मियों द्वारा इटियाथोक गांव में पॉजिटिव मिले मरीज के निवास स्थान सहित आवागमन के मुख्य मार्गों को सील कर 200 मीटर एरिया को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

इस दौरान गांव में तैनात सफाई कर्मियों द्वारा पूरे कंटेनमेंट एरिया को अच्छी तरह से सेनेटाइज कर संक्रमण के प्रभाव को रोकने का कार्य किया गया। बताते चलें कि कुछ दिन पूर्व इटियाथोक गांव में ही एक व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी, जिसका इलाज एससीपीएम कोविड-19 लेवल टू अस्पताल गोंडा में चल रहा था, जो अब पूर्णतया स्वस्थ होकर अस्पताल से अपने घर वापस जा चुका है।

वहीं दो दिन पूर्व कस्बे में मिले दो अन्य मरीजों का इलाज कोविड-19 अस्पताल में चल रहा है। लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या को देखते हुए कस्बावासियों को अब पूरी सावधानी और सतर्कता बरतने की जरूरत है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।