गोरखपुर: सद्द्भावना दिवस के अवसर पर चरगावां विकास खण्ड के ब्लाक प्रमुख सुनील पासवान ने सभी कर्मचारियों को शपथ दिलाई - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 20 August 2020

गोरखपुर: सद्द्भावना दिवस के अवसर पर चरगावां विकास खण्ड के ब्लाक प्रमुख सुनील पासवान ने सभी कर्मचारियों को शपथ दिलाई


कृपा शंकर चौधरी

जाति,धर्म ,सम्प्रदाय, क्षेत्र अथवा भाषा का भेदभाव किये बिना भावनात्मक एकता और अखंडता के लिए कार्य करूंगा: सुनील पासवान

चरगावां विकास खण्ड कार्यालय पर सद्द्भावना दिवस के अवसर पर चरगावां विकास खण्ड के ब्लाक प्रमुख सुनील पासवान ने सभी कर्मचारियों को शपथ दिलाई।

पूर्व प्रधानमंत्री स्व० श्री राजीव गांधी की जयंती प्रत्येक 20 अगस्त को सद्द्भावना दिवस के रूप में मनाया जाता है। सद्द्भावना का विषय जाति,सम्प्रदाय, क्षेत्र, धर्म अथवा भाषा का भेदभाव किए बिना सभी भारतवासियों की भावनात्मक एकता और सद्द्भावना के लिए कार्य करूंगा। प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी सद्द्भावना शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया जिसमें बत्तौर मुख्य अतिथि के रूप में चरगावां विकास खण्ड के ब्लाक प्रमुख सुनील पासवान ने सभी ब्लाक कर्मचारियों को शपथ ग्रहण दिलाई। इस अवसर पर इस कार्यक्रम के प्रभारी व सहायक विकास अधिकारी कलाधर पाण्डेय, चित्रसेन सिंह एडीओ एजी, मैनुद्दीन एडीओ पीपी, ऐश्वर्या प्रजापति वरिष्ठ सहायक, जयवंत प्रकाश लेखाकार, अवनीश उपाध्याय लेखाकार, दशरथ कनिष्क लिपिक, राघवेंद्र सिंह ग्राम विकास अधिकारी सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।