ट्रिपल मर्डर से दहला लखनऊ, ओमप्रकाश राजभर ने ट्वीट करके उठाए सवाल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 20 August 2020

ट्रिपल मर्डर से दहला लखनऊ, ओमप्रकाश राजभर ने ट्वीट करके उठाए सवाल


हेमन्त सिंह लखनऊ

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर उत्तर प्रदेश में हो रहे आए दिन बलात्कार लूट हत्या जैसे वारदातों को को देखते हुए अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके सरकार पर निशाना साधा है

राजधानी लखनऊ के निगोहां में ट्रिपल मर्डर पति-पत्नी समेत उसके बेटे को दिन-दहाड़े काट कर फेंक दिया गया,इस घटना से एक बात साफ हो गयी है कि योगी सरकार की अपराध पर जीरो टालरेंस की पॉलिसी सिर्फ छलावा मात्र है। जबकि धरातल पर हकीकत कुछ और है,उप्र.में कानून व्यवस्था ध्वस्त है,1/1जब पुलिस ही अपराधियों को संरक्षण देगी,तब कैसे अपराधियों पर अंकुश लग पायेगा? योगी सरकार अपराधियों के सामने नतमस्तक हो चुकी है,सरकार फर्जी आंकड़ें बाजी कर प्रदेश की 24 करोड़ जनता को गुमराह कर रही है,योगी जी क्या आपका यही रामराज्य है?

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।