गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया काशी,दो की हत्या,एक घायल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 29 August 2020

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया काशी,दो की हत्या,एक घायल

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया काशी,दो की हत्या,एक घायल

जैतपुरा थाना के चौकाघाट इलाके में स्थित काली मंदिर के समीप बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो लोगों की जान ले ली। बताया जा रहा है कि बाइक सवार संजय सिंह अपने एक साथी के साथ जा रहे थे।इसी बीच काली मंदिर के समीप होंडा शाइन बाइक सवार हमलावरों ने संजय को तीन गोली मारी इससे वहां से गुजर रहा एक ट्रॉली चालक भी जद में आ गया जिससे दोनों की मौत हो गयी।

प्रारम्भिक सूचना के मुताबिक पहले से घात लगाएं बदमाशों ने बाइक सवार को लक्ष्य कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी शिवपुर निवासी संजय गोंड़ को तीन गोलियां लगी जबकि चौकाघाट क्षेत्र का ट्रॉली चालक वाल्मीकि गौतम भी उसकी जद में आ गया जिससे उसकी भी मौत हो गयी। सूचना पाकर मौके पर एसएसपी अमित पाठक और एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे हैं। वारदात की वजह और गोली मारने वालों का पता लगाया जा रहा है।बाद में एडीजी जोन व आईजी रेंज ने मौका मुआयना किया और घायल का हाल जानने पहुँचे सिंह मेडिकल अफसरों ने घायल से घटना की जानकारी भी की प्राप्त वही पुलिस घटनास्थल जे आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।