बिना सड़क का निर्माण कराए ही धन निकाल लेने के मामले में ग्रामीणों ने डीएम व सीडीओ को पत्र देकर जांच कराने की मांग - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 7 August 2020

बिना सड़क का निर्माण कराए ही धन निकाल लेने के मामले में ग्रामीणों ने डीएम व सीडीओ को पत्र देकर जांच कराने की मांग

राकेश सिंह गोण्डा 

बिना सड़क का निर्माण कराए ही धन निकाल लेने के मामले में ग्रामीणों ने डीएम व सीडीओ को पत्र देकर जांच कराने की मांग


करनैलगंज(गोंडा)। बिना सड़क का निर्माण कराए ही धन निकाल लेने के मामले में ग्रामीणों ने डीएम व सीडीओ को पत्र देकर जांच कराने की मांग की है।

विकास खंड हलधरमऊ अंतर्गत ग्राम मलौना निवासी दिनेश शुक्ल, राजेन्द्र शुक्ल व मुबारक खां ने संयुक्त रूप से मुख्य विकास अधिकारी को प्रार्थना प्रार्थना पत्र दिया है।  जिसमे कहा गया है कि मलौना डीहा निवासी लालता प्रसाद के घर से मिश्रन पुरवा मार्ग तक खड़ंजा निर्माण कराया जाना दिखाकर एक लाख रुपये से अधिक ग्राम पंचायत के खाते से सरकारी धन का आहरण करवाया गया है। जब कि मौके पर कोई कार्य नही कराया गया है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।