कांग्रेस पार्टी सड़क से लेकर सदन तक इस लड़ाई को लड़ने के लिए प्रतिबद्ध- अजय कुमार लल्लू - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 19 August 2020

कांग्रेस पार्टी सड़क से लेकर सदन तक इस लड़ाई को लड़ने के लिए प्रतिबद्ध- अजय कुमार लल्लू

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू  ने सेन्ट्रल बार एसोसिएशन द्वारा फीस माफी को लेकर चलाये जा रहे आन्दोलन को अपना समर्थन देने की घोषणा करते हुए कहा है कि कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक कन्धे से कन्धा मिलकर इस लड़ाई को लड़ने के लिए प्रतिबद्ध है। आगामी विधानसभा सत्र में यह सवाल प्रमुखता के साथ उठाया जायेगा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू  ने सेन्ट्रल बार एसोसिएशन के महामंत्री श्री संजीव पाण्डेय, एडवोकेट को लिखे समर्थन पत्र में कहा है कि विगत 6 माह से
वैश्विक महामारी कोविड-19 के चलते आम जन अत्यन्त परेशान हैं। उनकी रोजी-रोटी खतरे में है। स्थिति इतनी खराब है कि आम लोग अपने बच्चों की फीस तक नहीं जमा कर पा रहे हैं। 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने फीस माफी के लिए चलाये जा रहे आन्दोलन की सराहना की है। उन्होने पत्र में लिखा है कि प्रदेश में संचालित यू0पी0 बोर्ड, सी0बी0एस0ई0 बोर्ड एवं अन्य बोर्डों के छात्रों की विगत 6 माह की फीस माफ करने, इन शिक्षण संस्थानों में कार्यरत मान्यता/गैर मान्यता प्राप्त शिक्षकों एवं कर्मचारियों को सरकार से कम से कम 8 हजार रूपये प्रतिमाह सहायता प्रदान किये जाने एवं नये साल की पाठ्य पुस्तकों में बदलाव न किये जाने को लेकर चलाये जा रहे इस संघर्ष में कांग्रेस पार्टी पूरी तरह साथ खड़ी है। 

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।