गोण्डा:गौवंशों को छोड़ने गई टीम का विरोध करने वालों पर मुकदमा दर्ज - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 9 August 2020

गोण्डा:गौवंशों को छोड़ने गई टीम का विरोध करने वालों पर मुकदमा दर्ज

राकेश सिंह गोण्डा 

गौवंशों को छोड़ने गई टीम का विरोध करने वालों पर मुकदमा दर्ज

गोण्डा - छुट्टा गोवंशों को पकड़कर गौशाला में छोड़ने गई नगर पालिका टीम का विरोध करने वाले तीन ग्रामीणों के खिलाफ डीएम के आदेश पर कोतवाली इटियाथोक में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

बताते चलें कि शनिवार को नगर पालिका गोण्डा द्वारा नगर में आवारा घूम रहे गौवंशों को कैटिल कैचर से पकड़कर थाना इटियाथोक के ग्राम रमवापुर हरदोपट्टी गई हुई थी। टीम के वहां पहुंचने पर ग्रामीणों ने विरोध शुरू कर दिया। मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आने पर पुलिस को सूचना दी गई तथा गौशाला में गौवंशों को संरक्षित करा दिया गया। वहीं विरोध करने वाले तीन लोगों चन्द्र प्रकाश पुत्र माधव प्रसाद, बृजेश कुमार पुत्र तुलाराम तथा राम कुशल पुत्र सियाराम के विरूद्ध मुुख्य पशु चिकित्साधिकारी की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। जिलाधिकारी डा0 नितिन बंसल ने स्पष्ट किया है कि गौवंशों के संरक्षण में दखल देने वाले लोगों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।