अमर शहीद भगत सिंह के चित्र पर पुष्प अर्पित कर माकपा ने मनाया 113 वीं जयंती - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 29 September 2020

अमर शहीद भगत सिंह के चित्र पर पुष्प अर्पित कर माकपा ने मनाया 113 वीं जयंती

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

अमर शहीद भगत सिंह के चित्र पर पुष्प अर्पित कर  माकपा ने मनाया 113 वीं जयंती

माकपा राजातालाब तहसील कमेटी के मंत्री लालमणि वर्मा ने लोगों को संविधान के उद्देशिका का दिलाया शपथ 

रोहनिया-देश की आजादी के लिए अपने प्राणों का बलिदान करने वाले मां भारती के सच्चे सपूत अमर शहीद भगत सिंह की जयंती पर रोहनिया विधानसभा क्षेत्र के कोरौता स्थित आदर्श सरस्वती बालिका विद्यालय परिसर में सोमवार को दोपहर में भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) तहसील कमेटी के मंत्री कामरेड लालमणि बर्मा के नेतृत्व में शहीद भगत सिंह के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए उनका 113 वीं जयंती मनाया गया।जिसके दौरान राजातालाब तहसील कमेटी के मंत्री कामरेड लालमणि वर्मा द्वारा माकपा के कार्यकर्ताओं के साथ साथ उपस्थित लोगों को संविधान के उद्देशिका का शपथ दिलाया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बांका जिला कमेटी सदस्य डॉक्टर शिव शंकर शास्त्री ने अमर शहीद भगत सिंह के जीवन पर विस्तृत रूप से प्रकाश  डालते हुए कार्यशैली का जीवन चरित्र के बारे में लोगों को बताया।
 कार्यक्रम का संचालन कामरेड डॉक्टर शिवशंकर शास्त्री तथा अध्यक्षता जीउत राम पटेल तथा धन्यवाद ज्ञापन सियाराम उर्फ भानु यादव ने किया।
 इस अवसर पर मुख्य रूप से डॉ शिव शंकर शास्त्री, लालमणि वर्मा,सियाराम उर्फ भानु यादव,कमला प्रसाद, महेंद्र यादव, जीउत पटेल,प्यारे लाल  पटेल,मिठाई लाल,सोहन गुप्ता,मेजर मानिक चंद्र यादव,गौरी शंकर पटेल, विजय कुमार सिंह,बेचन प्रसाद, दूधनाथ इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।