बस्ती: आठ किलो 300 ग्राम अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 29 September 2020

बस्ती: आठ किलो 300 ग्राम अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार

राजित राम यादव बस्ती

आठ किलो 300 ग्राम अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार

बस्ती। पुलिस अधीक्षक बस्ती हेमराज मीना के आदेश के क्रम में जनपद बस्ती में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक बस्ती रवीन्द्र कुमार सिंह के निर्देशन में, थाना अध्यक्ष हर्रैया सर्वेश राय  टीम द्वारा ग्राम बेलाड़े शुक्ला मोड़ के पास से अभियुक्त अरविन्द कुमार उर्फ विमलेश को 08 किलो 300 ग्राम अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार कर थाना हर्रैया पर मुकदमा एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया गया।
बताते चले अभियुक्त द्वारा बताया गया कि गांजा बेचने का कार्य मै अपने साथी दीपक चौहान उर्फ लालू पुत्र रापाल चौहान निवासी वार्ड नं03 उग्रसेन नगर कस्बा हर्रैया थाना हर्रैया जनपद बस्ती है के साथ अपने आर्थिक भौतिक एवं दुनियाबी लाभ के लिये चोरी छिपे से जनपद बाराबंकी में भीटरिया के पास से तिवारी नामक एक व्यक्ति से लाकर बेचता हूँ । आज गांजा बेचने के लिए जा रहा था कि आप लोगो द्वारा पकड़ लिया गया ।
गिरफ्तार करने वाली टीम में उ0नि0 सुरेश यादव,कां0 अजय कुमार यादव, कां0 राजू यादव आदि मौजूद रहे


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।