बस्ती रूधौली: नवागत थानाध्यक्ष ने पैदल मार्च कर लोगों को पढ़ाया सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 30 September 2020

बस्ती रूधौली: नवागत थानाध्यक्ष ने पैदल मार्च कर लोगों को पढ़ाया सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

नवागत थानाध्यक्ष ने पैदल मार्च कर लोगों को पढ़ाया सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ



रुधौली: रुधौली थाने के नवागत थाना प्रभारी शिवाकांत मिश्रा रुधौली थाने की ओर से चलाए जा रहे मार्च पास्ट अभियान के क्रम में बुधवार को लुंबिनी-दुद्धी हाईवे पर स्थित बिशनपुरवा चौराहे पर अपनी टीम के साथ फ्लैग मार्च किया।
     इस दौरान उन्होंने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाते हुए मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करने की हिदायत दी। सड़क पर अनावश्यक घूम रहे लोगों से पूछताछ करते हुए उन्हें घर जाने को कहा, आवश्यकता पड़ने पर ही घर से बाहर निकलने के लिए समझाया। इस दौरान उन्होंने अनावश्यक भीड़ इकट्ठा होने पर दंडात्मक कार्रवाई की चेतावनी भी दी। उनके साथ इंस्पेक्टर अवधेश राय, एसआई श्रीहरि राय, हरिराम भारती समेत अन्य उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।