रिटायर्ड शिक्षक की गला दबाकर की गई हत्या आरोपी गिरफ्तार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 23 September 2020

रिटायर्ड शिक्षक की गला दबाकर की गई हत्या आरोपी गिरफ्तार

राकेश सिंह गोण्डा 

रिटायर्ड शिक्षक की गला दबाकर की गई हत्या आरोपी गिरफ्तार

गोंडा:यूपी के गोंडा जिले में कौड़िया थाना क्षेत्र अंतर्गत बीते दिनों रिटायर्ड अध्यापक की गला दवाकर हत्या मामले में गोंडा पुलिस को सफलता मिली।बुर्जुग की पैसे व प्रॉपर्टी के लिए की गई हत्या। पुलिस अधीक्षक शैलेश पाण्डेय ने हत्या मामले में खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस चार आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

जिले के कौड़िया थाना क्षेत्र के अंर्तगत रामापुर गाँव मे रिटार्यड अध्यापक रामलोचन मिश्रा की 7 जुलाई को लाश मिली जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई थी। पोस्टरमार्तम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई थी। 

कौड़िया थाना क्षेत्र की पुलिस की जांच के बाद जानकारी हुई कि बुजुर्ग की हत्या पैसे की लेन देन व प्रॉपर्टी विवाद के चलते हुई थी। पुलिस अधीक्षक शैलेश पाण्डेय ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि कटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक बुजुर्ग की हत्या हुई थी पुलिस ने इस मामले में चार आरोपी उमेश तिवारी,राधेश्याम तिवारी,अलगू तिवारी व अशोक मिश्रा को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। कौड़िया पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।