नमामि गंगे के कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता ही सेवा से सेवा सप्ताह का प्रारंभ किया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 14 September 2020

नमामि गंगे के कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता ही सेवा से सेवा सप्ताह का प्रारंभ किया

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

नमामि गंगे के कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता ही सेवा से सेवा सप्ताह का प्रारंभ किया

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर नमामि गंगे ने की राजघाट की सफाई,जगाई स्वच्छता की अलख, नमामि गंगे के कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता ही सेवा से सेवा सप्ताह का प्रारंभ किया। अभियान में शामिल कार्यकर्ताओं ने राजघाट पर जमी सिल्ट की सफाई करने का दावा किया।  लाउडस्पीकर से गंगा घाटों के आसपास स्वच्छता के लिए लोगों को जागरूक किया । नमामि गंगे के संयोजक राजेश शुक्ला ने बताया कि सेवा सप्ताह में आज से 20 सितंबर तक विभिन्न सेवा कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।