वाराणसी:दम तोड़ती पूर्वांचल कि किराना मंडी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 30 September 2020

वाराणसी:दम तोड़ती पूर्वांचल कि किराना मंडी

कैलाश सिंह विकास वाराणसी


दम तोड़ती पूर्वांचल कि किराना मंडी


वाराणसी किराना व्यापार समिति- प्रकाशनार्थ किराना व्यापार समिति के महामंत्री अशोक कसेरा ने बताया कि ग्राहकी ना होने के कारण आज किराना मंडी का वजूद समाप्ति कि ओर अग्रसर है। जिसका मुख्य कारण ट्रेनों और बसो का परिचालन बन्द होने की वजह से ग्राहक मंडी में नही आ रहे है। ग्राहको के ना आने के कारण कोरोना काल के पहले का भी उधारी रकम फस गया है। ना ग्राहकी है ना पैसा है ना बिक्री है सब तरफ अनिश्चिता का माहौल बना है।
आगामी लगन को देखते हुये सरकार को अतिथियों कि संख्या कम से कम 500 कि छूट देनी चाहिए ताकी लोग मार्केटिंग कर सके बाजारों में रौनक लौट सके। और ट्रेनों और बसो का परिचालन भी शुरू कर देना चाहिए। ताकी ग्राहक का आना जाना शुरू हो और व्यापार को संजीवनी मिल सके।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।