वाराणसी: विधायक कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव ने कराया छावनी की जल कर समस्या का समाधान - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 30 September 2020

वाराणसी: विधायक कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव ने कराया छावनी की जल कर समस्या का समाधान

कैलाश सिंह विकास वाराणसी


विधायक कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव ने कराया छावनी की जल कर समस्या का समाधान

वाराणसी छावनी क्षेत्र के निवासियों की वर्षो पुरानी समस्या, जिसमे छावनी परिषद द्वारा छावनी अधिनियम 2006 की धारा 191 के विरुद्ध छावनीवासियों से दो तरीके से जल का मूल्य लिया जा रहा था, विधायक कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव ने समाधान करवा दिया। विधायक ने सम्बन्धित अधिकारी से वार्ता कर वर्षो पुरानी समस्या का समाधान करवाया। छावनी के नागरिक इस समस्या को लेकर कई बार मुखर विरोध दर्ज कराए थे। इस ऐतिहासिक समाधान से छावनी के लोगो को कोविड काल मे बहुत बड़ी राहत मिली है। जिसके लिये सभी छावनीवासियों ने विधायक सौरभ श्रीवास्तव का आभार व्यक्त किया।

छावनी परिषद के उपाध्यक्ष राजकुमार दास एवं पार्षद शैलजा श्रीवास्तव ने एक संयुक्त बयान में विधायक वाराणसी कैंट के प्रति, छावनी की समस्याओं के समाधान के लिए सदैव सजग रहने के कारण आभार जताया।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।