भाजपा राष्ट्रीय कार्यालय में आतोजित कार्यक्रम में शामिल हुए सांसद रवि किशन,पीएम को दी शुभकामनाएं - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 18 September 2020

भाजपा राष्ट्रीय कार्यालय में आतोजित कार्यक्रम में शामिल हुए सांसद रवि किशन,पीएम को दी शुभकामनाएं

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

भाजपा राष्ट्रीय कार्यालय में आतोजित कार्यक्रम में शामिल हुए सांसद रवि किशन,पीएम को दी शुभकामनाएं


गोरखपुर,17 सितम्बर । गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम् में पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा के साथ गोरखपुर के सांसद रवि किशन भी शामिल हुए।
सांसद ने कहा कि अपने परिश्रम और  दृढ़ संकल्प से करोड़ों देशवासियों के दिलों में जगह बनाने वाले प्रधान मंत्री  नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिवस की ढेरो शुभकामनायें।हम भाग्यशाली है जो हमें नरेंद्र मोदी जैसा प्रधान मंत्री मिला।उनके  नेतृत्व में देश ने विश्व् में किर्तिमान् स्थापित किये।पूरे विश्व् में भारत को नई उचाइयो पर पहुँचया।विश्व् में भारत को योग गुरु के रूप में भी स्थापित किया।इसके साथ भारत ने हर क्षेत्र में विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किये हैं।उनके नीतियों और निर्णयों ने ऐतिहासिक परिवर्तन किये।उन्होंने जो कहा वो सब किया।उनका नेतृत्व हमेशा बना रहे यही कामना करते है।
 नरेंद्र मोदी का आज 70वां जन्मदिन है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने इसके लिए खास तैयारियां की हैं. बीजेपी ने इस मौके पर सेवा सप्ताह का शुभारंभ किया है जो 14 से 20 सितंबर तक चलेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर आयोजित सेवा सप्ताह में मंडल से लेकर बूथ स्तर तक की हर एक इकाई के कार्यकर्ता अपने-अपने स्थानों पर सेवा के अलग-अलग काम करेंगे.।

 सेवा सप्ताह के अंतर्गत सांसद रवि किशन ने  दिल्ली  में उत्तर प्रदेश और बिहार के तमाम गरीबों में वस्त्र और भोजन वितरण का कार्य किया।साथ ही गरीब वर्ग के लोगों को किसी भी समय मदद का आश्वाशन भी दिया

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।