मनकापुर जिलाही मार्ग पर यूकेलिप्टस का पेड़ ट्रक पर गिरने से बड़ा हादसा होते-होते बचा घंटो बाधित रहा आवागमन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 3 September 2020

मनकापुर जिलाही मार्ग पर यूकेलिप्टस का पेड़ ट्रक पर गिरने से बड़ा हादसा होते-होते बचा घंटो बाधित रहा आवागमन

राकेश सिंह गोण्डा 

मनकापुर जिलाही मार्ग पर यूकेलिप्टस का पेड़ ट्रक पर गिरने से बड़ा हादसा होते-होते बचा घंटो बाधित रहा आवागमन

गोण्डा । झिलाही -मनकापुर मार्ग पर   शाम को अचानक यूकेलिप्टस का पेड़ ट्रक के ऊपर जा गिरा जिससे बहुत बडा  हादसा होते होते बचा है जिससे रास्ता बाधित हो गया ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने रास्ते से यूकेलिप्टस का पेड़ काटकर हटवाया उसके उपरांत घंटो बाद आवागमन चालू हो सका है। 

 बताते चलें कि मनकापुर झिलाही मार्ग पर  ग्राम पंचायत बंजरिया के झिलाही मार्केट के पूरब तरफ मस्जिद के सामने गोंडा मनकापुर मार्ग पर गुजर रहे  एक  ट्रक पर  यूकेलिप्टस का विशालकाय पेड़ गिरा जिससे रास्ता  बंद हो गया ।गोंडा मनकापुर आने जाने वाले  वाहनों  का दोनों तरफ तांता लग गया कड़ी मशक्कत के बाद वन विभाग की टीम ने पीडब्ल्यूडी में लगे पेड़ को काटकर मार्ग बहाल करवाया वहीं पर टिकरी रेंज  के बन दरोगा आज्ञाराम मौर्य ने बताया की एक यूकेलिप्टस का विशालकाय पेड़ ट्रक पर  जा गिरा था ग्रामीणों की सूचना पर बन विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर पेड़ को हटवाया है जिसके चलते घंटों जाम की स्थिति बनी रही है। उसके उपरांत आवागमन चालू हो सका है। 

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।