अपनी माँ भाभी और दो भतीजों सहित पांच लोगों पर धारदार हथियार से बोला हमला भाभी की हुई मौत आरोपी फरार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 6 September 2020

अपनी माँ भाभी और दो भतीजों सहित पांच लोगों पर धारदार हथियार से बोला हमला भाभी की हुई मौत आरोपी फरार

राकेश सिंह गोण्डा 

अपनी माँ भाभी और दो भतीजों सहित पांच लोगों पर धारदार हथियार से बोला  हमला भाभी की हुई मौत आरोपी फरार

गोण्डा। नगरकोतवाली क्षेत्र में देर शाम को  सगे बेटे ने अपनी माँ भाभी और दो भतीजो सहित पांच लोगों पर धारदार हथियार बाँके  से हमला कर दिया जिस में भाभी की मौत हो गई और मां दो भतीजो की  हालत गम्भीर बनी हुई है। इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक  अपर पुलिस अधीक्षक ,सीओ मौके पर पहुचे है आरोपी मौके से फरार होने में सफल रहा है,एस पी ने आरोपी पर रासुका लगाने की बात कही है। 
नगर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास वार्ड संख्या  प्रथम कालोनी  निवासी मकान संख्या 517  भानू यादव के घर पर शनिवार देर शाम उसके सगे भाई पंकज यादव  ने छत  पर खेल रहे भतीजा 3 वर्षीय अनुभव यादव,8वर्षीय आयुष यादव पर धार दार बाके से  हमला करने लगा। बच्चों की चिल्लाने की आवाज सुनकर बचाने के लिए  दौड़ी उस की भाभी 30 वर्षीय रेनू यादव और मां  60 वर्षीय राजवंती पत्नी राम मूर्ति यादव पर हमला कर दिया। जिस में चारो बुरी तरह से घायल हो गए। चिल्लाने की  आवाज सुनकर  बचाने के लिए  दौड़े  वही के  राजनाथ शुक्ला पर भी हमला कर दिया। हमला करने के बाद फरार हो गया । घर पर आसपास के तमाम लोगो की भीड़ इकट्ठा हो गई।
स्थानीय लोग  घायल अवस्था मे चारो लोगो को इलाज के लिए जिला अस्पताल में लाया गया।  डॉक्टर एम के गुप्ता ने  रेनू को देखने के बाद  मृत्यु घोषित कर दिया। अनुभव और  राजवंती की हालत गम्भीर बनी हुई है। पुलिस फरार  आरोपी पंकज यादव  की तलाश कर रही है।पुलिस को आरोपी के द्वारा जिस बाँके से हमला किया था उसे बरामद कर लिया है। 
मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर ने बताया है कि घायलो को होश में आने के बाद ही घटना का मुख्य कारण के बारे में सही तरीके से पता चल पावेगा वैसे अब तका जो तथ्य सामने आए हैं उसके अनुसार पंकज की शादी नही हो रही थी शायद इसको लेकर परिवार में अक्सर कुछ विवाद हुआ करता था। मामले की जांच की जा रही है आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जावेगा तथा उसके ऊपर रासुका लगाया जयेगा। 

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।