कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री के PRO से एक करोड़ की रंगदारी,मांगी गई नहीं देने पर दी जान से मारने की धमकी मुकदमा दर्ज - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 6 September 2020

कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री के PRO से एक करोड़ की रंगदारी,मांगी गई नहीं देने पर दी जान से मारने की धमकी मुकदमा दर्ज

राकेश सिंह गोण्डा 

कैबिनेट मंत्री  रमापति शास्त्री के PRO से  एक करोड़ की रंगदारी,मांगी गई नहीं देने पर दी जान से मारने की धमकी मुकदमा दर्ज

गोण्डा। समाज़ कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री के जन सम्पर्क अधिकारी वेद प्रकाश दूबे को मोबाइल पर मैसेज भेज कर एक करोड़ रुपए की मांग की गई है। रुपए न देने पर गोली मार देने की धमकी भी दी गई है।

इस मामले में श्री दूबे की तहरीर पर शनिवार को नवाबगंज  पुलिस द्वारा मुक़दमा दर्ज करते हुए मामले की जांच  शुरू की है। तहरीर के अनुसार बीते 26 अगस्त को दिन मे ग्यारह बजकर 29 मिनट पर मोबाइल नम्बर 9151320800से 1819004855 पर  श्री दूबे के मोबाइल पर टैक्स मैसेज आया जिसमे एक करोड़ रूपये की मांग करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी इसके पढ ही रहे थे कि दोबारा फोन आ गया लेकिन आवाज नही आयी।इस धमकी का मैसेज आया था।इसके फ़ौरन बाद मैसेज भेजने वाले व्यक्ति द्वारा फोन भी किया गया था पर निजी व्यस्तता के चलते काल अटैण्ड नही हो पाया था। मैसेज पढ़ने के बाद जब पीआरओ द्वारा मैसेज भेजने वाले के नंबर पर काल किया तो मोबाइल स्वीच आफ था। जो अब तक बंद चल रहा है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।