कानपुर: प्रोजेक्ट नई किरण का आयोजन किया गया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 13 September 2020

कानपुर: प्रोजेक्ट नई किरण का आयोजन किया गया

ब्यूरो कानपुर देहात:अरविन्द शर्मा

प्रोजेक्ट नई किरण का आयोजन किया गया


 कानपुर देहात।स्थानीय पुलिस लाइन सभागार प्रोजेक्ट नई किरण की शुरूआत पुलिस अधीक्षक श्रीमान केशव कुमार चौधरी की अध्यक्षता में की गई। नई किरण में 17 मामले आये जिनमें नई किरण के सभी सदस्यों द्वारा समझानें के बाद 03 परिवारों में आपसी सुलह समझौते के आधार पर समझौता कराया गया दोनों परिवारों के पति-पत्नी खुशी-खुशी साथ-साथ रहने को तैयार हो गये शेष प्रार्थना पत्रों में आगे की तिथि दी गयी। नई किरण प्रोजेक्ट से जनपद में विखरे हुये परिवारों में एक नई रोशनी आयेगी। पुलिस अधीक्षक महोदय ने कहा कि नई किरण प्रोजेक्ट के अन्तर्गत विखरे परिवार को एक सूत्र में बांधने का प्रयास किया जा रहा है।
इस कार्यक्रम में महिला थानाध्यक्ष अस्वनी पाल, उ0नि0 रीना सिंह, म0का0 1261प्रीती सोनकर व नई किरण प्रोजेक्ट के सदस्य गण माया कोरी, कंचन मिश्रा आदि सदस्यगण मौजूद रहे तथा इन सभी का विशेष सहयोग रहा।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।