देश मे बढ़ रही महगांई बेरोजगारी ,सरकार की गलत नीतियों का परिणाम-संजीव पाल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 13 September 2020

देश मे बढ़ रही महगांई बेरोजगारी ,सरकार की गलत नीतियों का परिणाम-संजीव पाल

ब्यूरो कानपुर देहात ओ:अरविन्द शर्मा

देश मे बढ़ रही महगांई बेरोजगारी ,सरकार की गलत नीतियों का परिणाम-संजीव पाल



रसूलाबाद कानपुर देहात। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजीव पाल ने  देश मे बढ़ रही बेरोजगारी  मंहगाई को लेकर केंद्र सरकार की गलत नीतियों का परिणाम बताते हुए कहा कि भाजपा ने नौजवानों को  अच्छे दिनों का सपना दिखाकर बेरोजगार बना दिया। जिसके कारण देश व प्रदेश के युवा वर्ग में आक्रोश देखा जा रहा है  और इससे लगता है कि आगामी चुनावों में  उत्तर प्रदेश से तो भाजपा का सूपड़ा ही साफ हो जाएगा ।रसूलाबाद कस्बे में समाजवादी पार्टी  के रसूलाबाद ब्लाक अध्यक्ष संजीव पाल का  कन्नौज लोकसभा क्षेत्र के डॉ. मो इमरान  ने अपने समर्थकों के साथ जोरदार स्वागत किया। पत्रकारो से वार्ता व्यक्त करते हुए सपा नेता डॉ मो इमरान  ने कहा कि बेरोजगारों की पीड़ा को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा रात में मोमबत्ती जलाकर  जो अंधेरे में उजाला करने का अभियान चलाकर बेरोजगार साथियो की  मौन आवाज को लेकर देश प्रदेश की जनता को जाग्रत करने का सराहनीय प्रयास किया गया। इससे अब गांव गली की जनता में बेरोजगारी व महगांई को लेकर चौपालों में चर्चाएं शुरू हो गयी है ।उन्होंने कहा कि आज प्रदेश का किसान नौजवान गरीब सबको परेशान देखा जा रहा है और महंगाई बेरोजगारी इसी तरह बढ़ती रही तो भुखमरी की स्थितियां उत्पन्न होने में अब कोई ज्यादा समय शेष नही है ।
  ब्लाक अध्यक्ष सपा रसूलाबाद संजीव पाल ने  युवाओं का आवाहन किया कि अपने भविष्य को लेकर चिंतन कीजिये विचार कीजिये कि समाजवादी पार्टी ही आपके उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रयासरत है इस लिए आगामी चुनाव आपके  लिए  बहुत ही महत्व पूर्ण है । उन्होंने सचेत किया कि इस बार अगर  भाजपा के झूठे वायदे  प्रलोभनों में आ गए तो आप अपने भविष्य के स्वयम जिम्मेदार होंगे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।